यश दो हे भगवन

यश दो हे भगवन तुम || 
तेरे इस पूजन को || १ ||

तेरी प्राप्ति करा दे ||
मेरे इस जीवन को || २ ||

यश दो हे भगवान तुम || 
मेरे इस सपने को || ३ ||

सपना मेरा तुम हो  || 
जीवन मेरा तुम हो || ४||

तुमसे हो आज मिलन  || 
प्रार्थना मेरी सुन लो || ५ ||

तुम बिन जीवन मेरा  || 
व्यर्थ श्रम का ढेरा || ६ ||

पावन इसे कर दो 
||
यश जीवन को दे दो || ७ ||

तुम हो मेरा सपना  || 
तुम बिन कोई न अपना || ८  ||

स्वीकार मुझको कर लो  ||
जीवन तुमसे भर दो  || ९ ||

यश दो हे भगवन तुम  || 
मेरे इस जीवन को  || १० ||

यश दो हे भगवन तुम  || 
मेरे इस प्रण को || ११ ||

प्राण हो मेरे तुमही  || 
तुमसे है प्राण मेरे  || १२ ||

मेरे जीवन को भर हो  || 
आज प्यार से तेरे  || १३ ||

तरसी हूँ बरसो मै  || 
तेरी राह में कृष्ण  || १४ ||

प्यासी हूँ मै बरसो  || 
तेरे लिए हे कृष्ण  || १५ ||

अब जल्दी से आजा  || 
जीवन को प्रेम से भर जा  || १६ ||

राधा तड़प रही है || 
अब तो गोविन्द आजा  || १७ ||

राधे तुझसे दूर कहाँ मैं || 
तेरी तो हूँ छाया मै  || १८ ||

तुझसे ही जीवन मेरा || 
राधा तू है प्राण मेरा   || १९ ||